Saturday 4 November 2017

"इक ख्याल"

#hindi #hindipoetry #yqbaba #yqdidi #yqtales #ravindragangwar #love #lovequotes Follow my writings on https://www.yourquote.in/ravindrakumar19946 #yourquote

"इक ख्याल"

फिर आज सुबह यूं ही,
दिल में इक ख्याल सा आया।
किस्मत में नहीं था जो,
क्यों दिल उसी पर हर बार आया।।
रोता रहा हूं मैं फिर,
उसकी बेरूखी जानकर।
जब पता चला कि उसका,
दिलदार है वापस आया।।

वक्त की मार से यूं,
सिमट सी गई है ज़िन्दगी।
हो गई है मोहब्बत से,
क्यों इस कदर दुश्मनी।।
जीता रहा था अब तक,
जिस को मैं अपना जानकर।
वो अमानत था किसी और की,
फिर क्यों उस पर एतबार आया।।

क्यों उससे मिलकर जिन्दगी,
लग रही थी इतनी हसीन।
क्यों जगायी दिल में मोहब्बत,
वो हसीना नाज़नीन।।
थक गया हूं मैं अब,
उसको याद कर- कर।
कभी जो थी मेरी जिंदगी,
फिर आज उसे मैं छोड़ आया।।

    (Ravindra Gangwar)

No comments:

Post a Comment